दिल्ली में इजरायली दूतवास के पास हुए ध’मा’के में सनसनीखेज खुलासा! मिले लेटर में लिखा है- ये सिर्फ ट्रेलर है, बदला लिया जाएगा

दिल्ली में इजरायली दूतवास के पास हुए ध’मा’के को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. आपको बता दें कि स्पॉट पर बरामद एक लिफाफा से एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस लिफाफे में द’ह’श’त’ग’र्दों के इरादे पता चल रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि लिफाफे के अंदर एक लेटर में धमाके को ‘ट्रेलर’ बताया गया है. इस लेटर में कहा गया है कि इरानी सैन्य कमांडर सुलेमानी और ईरान के न्यूक्लियर साइंटिस्ट मोहसिन फखरजादेह की हत्या का बदला लिया जाएगा.

तो वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जांच में इजरायल की खुफिया एजेंसी मोसाद भी शामिल हो सकती है. स्पेशल सूत्रों के मुताबिक जो लिफाफा मिला है जांच एजेंसियां उसका टच डीएनए करवाएगी, ताकि सबूत सुरक्षित करवाए जा सकें. इसके अलावा जांच के अपडेट पर इजरायल की जांच एजेंसी मोसाद की भी नजर है.

इस जांच में मोसाद के शामिल होने पर सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों ने कहा है कि हर एजेंसी अपने लेवल पर काम करती है. अभी तक मोसाद स्पॉट पर आएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन वे अपनी पैरलल जांच करते ही हैं.

गौरतलब है कि इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके का ईरानी कनेक्शन आने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई है. दिल्ली पुलिस ने Foreigners Regional Registration Office से वैसे लोगों की सूची मांगी है जो पिछले एक महीने में ईरान और दूसरे मध्य पूर्व देशों से दिल्ली आए हैं. और दिल्ली पुलिस इस मामले पर काफी ऐक्शन मोड में नजर आ रही है.