ट्रैक्टर रैली के ऐलान से शासन-प्रशासन में हड़कंप, भाकियू अध्यक्ष से अधिकारियों ने की गोपनीय मुलाकात

मुजफ्फरनगर. नए कृषि कानूनों के विरोध में जहां देशभर के किसान डेढ़ महीने से दिल्ली के बॉर्डर पर जमे हुए हैं, वहीं भारतीय किसान यूनियन की ट्रैक्टर रैली की घोषणा से एक बार फिर शासन और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इसी को लेकर मुजफ्फरनगर डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने भाकियू की राजधानी कहे जाने वाले कस्बा सिसौली में पहुंचकर भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से गोपनीय मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- Kisan Kalyan Mission : यूपी के किसानों की ऐसे दोगुनी होगी आय, सीएम योगी का खास प्लान

अचानक जिलाधिकारी और एसएसपी का सिसौली पहुंचना और भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से गोपनीय मुलाकात करना चर्चा का विषय बना हुआ है। इस विषय में जब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से बात की गई तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि जिलाधिकारी और एसएसपी आए थे। वैसे तो कोई कार्यक्रम नहीं था, मगर किसानों का धरना-प्रदर्शन चल रहा है उसी को लेकर बातचीत हुई है।

वहीं, अधिकारियों का कहना हैै कि ट्रैक्टर रैली में भीड़ ज्यादा न हो पाए इस विषय पर चौधरी नरेश टिकैत ने कहा है कि ज्यादातर क्षेत्र के किसान बॉर्डर पर हैं। वैसे तो यहां से कम ही ट्रैक्टर जाएंगे, लेकिन फिर भी संख्या के बारे में कुछ नही कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Kisan Tractor Rally: किसानों की ट्रैक्टर रैली आज, इन रास्तों पर रहेगा रूट डायवर्जन



Advertisement