सफाईकर्मी करती थी हेरोइन व गांजा की तस्करी, पुलिस नेे पकड़ा तो खुला राज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोवताली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जहां हेरोइन व गांजा की तस्करी करने वाली महिला सफाइकर्मी को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन व गांजा व 2100 रूपये नगद बरामद किया वहीं एक और तस्कर को पकड़ने में कामियाब रही। अब पुलिस तस्करी के सरगना की तलाश में जुटी है। पुलिस को भरोसा है कि इनके जरिये वह कारोबार के जड़ तक पहुंचने में कामियाब होगी।

जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी व सब इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव चैक पर मौजूद थे उसी दौरान मुखबिर की सूचना मिली कि बड़ागांव पूनापार गांव स्थित एक किराना की दुकान पर हेरोइन व गांजा की बिक्री की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने दुकान पर छापा मारा। वहां से दिव्यांग दुकानदार व महिला सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर उनके पास से 10 ग्राम 700 मिलीग्राम हेरोइन, दो किलो से ज्यादा गांजा व बिक्री के 2100 रुपये बरामद हुए। पकड़े गए लोगों में शिवनारायन पटहारा ग्राम बनावे थाना रौनापार हाल मुकाम ग्राम बड़ागांव पूनापार थाना जीयनपुर व शीला देवी ग्राम बडागांव पूनापार थाना जीयनपुर की निवासी हैं।

इसी क्रम में जीयनपुर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर केशर यादव ने गुरुवार की रात को गश्त के दौरान महादेवा मोड़ के समीप से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से करीब डेढ़ किलो गांजा बरामद किया। गिरफ्तार तस्कर अखिलेश चैहान ग्राम मसौना थाना जीयनपुर का निवासी है। अब पुलिस को सरगना की तलाश है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद कुछ सुराग मिले है। हम इस कारोबार की जड़ तक पहुंचेगे।

BY Ran vijay singh