देर रात कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत, हादसे के बाद कार में ही पड़ा रहा शव, सुबह परिजनों का हंगामा

मेरठ. हापुड़ रोड पर देर रात एक ट्रैक्टर और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक का शव कार के भीतर ही काफी देर तक पड़ा रहा। जबकि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग गया। देर रात हुए हादसे की जानकारी काफी देर से पुलिस को हुई। जानकारी के बाद खरखौदा थाने की गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंची और मृतक कार चालक का शव कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गाड़ी से मिले दस्तावेज और मोबाइल के आधार पर कार चालक की पहचान कर उसके परिजनों को जानकारी दी गई। सोमवार सुबह चार बजे परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- नाेएडा में छेड़छाड़ का विराेध करने पर लड़की के भाई की चाकू से गाेदकर हत्या

दरअसल, थाना खरखौदा क्षेत्र में रविवार रात बाइपास पर लालपुर के पास ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत हो गई, जिसमें कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार रात से सेतकुआ निवासी 32 वर्षीय पप्पन पुत्र रकम सिंह कार में सवार होकर मेरठ से अपने गांव वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह खरखौदा बाइपास पर लालपुर गांव के पास पहुंचे तो कार की सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मृतक का शव कार में ही पड़ा रहा। घंटों बाद हादसे की जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत की पुष्टि के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

खरखौदा थाना प्रभारी डॉ. ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के स्‍वजन को दे दी है। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। वहीं, ट्रैक्टर चालक के बारे में पता किया जा रहा है। मृतक के गांव में शोक का माहौल है। परिजन और रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस में जुटे हैं। दोपहर पोस्टमार्टम के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें- बर्फीली और पछुआ हवाओं से लोग घरों में कैद, UP के इस जिले में शिमला से भी नीचे पहुंचा पारा



Advertisement