पोस्टमार्टम हाउस से गायब हुई महिला की आंख, वायरल फोटो से सनसनी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. गुलिरहा इलाके के हरसेवकपुर नंबर दो चौहान टोला में पंखे से लटकते मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस अभी छानबीन में ही जुटी है तब तक अब उसकी एक आंख गायब होने की फाेटो वायरल होने से सनसनी फैल गई। हालांकि इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है कि महिला की आंख कहां से गायब हुई है। फोटो को की प्रमाणिकता पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है क उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने तक सब ठीक था आशंका जतायी जा रही क पीएम हाउस में चूहों ने आंख कुतर दी हो। सीएओ ने इसकी जांच कराने की बात कही है।

इसे भी पढ़ें- विकलांग बच्चा पैदा हुआ तो 4 डाॅक्टरों पर मुकदमा, चारों ने जांच कराकर कहा था स्वस्थ होगा बच्चा

गुरुवार की देर रात अनुराधा उर्फ रानी नाम की महिला की फंदे से लटकती लाश के बारे में उसके पति नितीश ने पुलिस को खबर की थी। उसका कहना था कि अनुराध ने गुस्से में आत्महत्या कर ली। जबकि मृतका की मां ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पति समेत 10 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें- पति ने चार दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया लिया वीडियो, पत्नी ने पुलिस को सुनाई आपबीती लगाए कई आरोप

पुलिस इस मामले में छानबीन और कार्रवाई में जुटी ही थी कि अचानक मृतका अनुराधा के शव की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी, जिसमें उसकी एक आंख गायब दिखाई दे रही थी। उधर इस बाबत गुलिरहा इंस्पेक्टर ने स्थानीय मीडिया से कहा कि शव का फोटो और वीडियो बनवाया गया था और उसकी दोनों आंखें सलामत थीं। सीएमओ ने मीडिया से कहा कि दो दिन पहले ही उन्होंने ज्वाइन किया है। अभी प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं आया। अब पता चला है तो इसकी जांच कराई जाएगी।



Advertisement