रायबरेली में बदमाशों और पुलिस व एसओजी से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल,दूसरा मौके से फरार

रायबरेली . खीरों थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ मे एसओजी व पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी , घायल बदमाश का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।बदमाश का एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमें गठित कर दी है।

बदमाशों और पुलिस व एसओजी से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

सीओ इंद्रपाल सिंह ने बताया कि वह खीरों इंस्पेक्टर व एसओजी इंचार्ज अमरेश त्रिपाठी टीम के साथ ही वांछित अभियुक्त की तलाश के लिए रवाना होकर खंडेपुर पुलिया के पास मौजूद थे। कि तभी सूचना मिली कि इंस्पेक्टर लालगंज की गाड़ी पर चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों ने जान से मारने की नियत से फायर किया तथा मोटरसाइकिल से निहस्था की तरफ से खीरो की तरफ भाग रहे हैं एक बदमाश गाड़ी से कूदकर भाग गया और दूसरा व्यक्ति की रास्ते में खंडेपुर गांव के आगे घेराबंदी की गई। तभी सामने से आ रहे बदमाश ने पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया। इसी बचाव में पुलिस वालों ने भी आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई। और बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।घटना करीब 11 बजे रात की है। घायल बदमाश को सीएचसी खीरों से जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत जीत श्रीवास्तव ने बताया

जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत जीत श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुँचे और पूछताछ किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है आत्मरक्षा में पुलिस टीम की फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश पिंटू सिद्दीकी पुत्र रमजानी निवासी विवेक नगर मठिया थाना कोतवाली जनपद रायबरेली है तथा भागे हुए व्यक्ति का नाम भूचाल सिंह उर्फ गुड्डन सिंह निवासी शहजाद पुर ऊंचाहार रायबरेली बताया जा रहा है।



Advertisement