हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी के बीच फिर शूरु हुई खटपट, अमित शाह से मिलेंगे सीएम खट्टर दुष्यंत चौटाला ने बुलाई बैठक

नए कृषि कानून के विरोध में सड़क पर उतरे किसान झुकने को तैयार नहीं हैं. किसानो के आंदोलन को लेकर आज उनका 16वां दिन है. सरकार से कई दौर की बैठक के बाद भी किसान अड़े हुए है कि सरकार नये कृषि कानून को वापस लें. लेकिन सरकार की तरफ से भी बता दिया गया है कि इस कानून को वापस नही लिया जा सकता है. लेकिन सरकार किसान के साथ बैठकर इस पर संशोधन करने को तैयार है. इन सबके बीच अब हरियाणा सरकार में घमासान शूरु हो गया है.

किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा सरकार में खटपट शूरु हो गई है. आज सरकार को समर्थन दे रही जेजेपी ने अपने विधायकों की मीटिंग बुलाई है. पार्टी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के फार्म पर आज दोपहर 2 बजे मीटिंग होगी. इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज शाम 7 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

New Delhi: Home Minister Amit Shah, BJP Working President JP Nadda, Haryana Chief Minister Manohar Lal, MoS Finance Anurag Thakur and JJP leader Dushyant Chautala during a press conference in New Delhi, Friday, Oct. 25, 2019. (PTI Photo/Kamal Singh)(PTI10_25_2019_000215B)

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के डिप्टी सीएम चौटाला भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं और इस मुलाकात के भी कई मायने  निकाले जा रहे है. क्योंकि बीजेपी और जेजेपी में किसान आंदोलन जबसे शूरु हुआ है तबसे दोनो के बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा है. इससे पहले भी जेजेपी और बीजेपी की सरकार पर खतरा मंडरा रहा था और वैसी ही तस्वीर एक बार फिर देखने को मिल रही है. अब देखना है कि गृह मंत्री शाह से मिलने का बाद इसका क्या हल निकलता है?



Advertisement