मॉर्निंग वॉक से लौटते ही दरोगा को थाने में आया हार्ट अटैक, मौत से महकमे में मातम

बिजनौर. स्योहारा थाने के दरोगा की अचानक हार्ट अटैक आने से गुरुवार सुबह मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एसएसआई (उपनिरीक्षक) रफल सिंह सैनी सुबह घूमकर थाने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और वह नीचे गिर पड़े। थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें तुरंत इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा ले गए। जहां डॉक्टरों ने एसएसआई को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- यूपी के Hitech शहर में कमिश्नरेट प्रणाली को 1 साल पूरा, लोगों से मांगा गया फीडबैक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्योहारा थाने में तैनात एसएसआई रफल सिंह सैनी सुबह 7 बजे घूमकर थाने में बने अपने कमरे की तरफ जा रहे थे। तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और वह अपने कमरे के बाहर अचानक से गिर पड़े। एसएसआई के गिरने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें तुरंत इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा ले गए। जहां डॉक्टर ने मौत की पुष्टि करते हुए मौत का कारण दिल का दौरा बताया है। एएसआई की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में मातम छा गया।

इस हादसे को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि रफल सिंह सैनी सहारनपुर के रहने वाले थे और बिजनौर के स्योहारा थाना में एसएसआई के पद पर तैनात थे। गुरुवार सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना की सूचना एसएसआई के परिवार को दी गई है, जिसके बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- OMG: महिलाओं ने खुलेआम इस तरह चुराए 80 हजार के Branded कपड़े, CCTV देख हर कोई हैरान



Advertisement