अवैध संबंध के विवाद के बाद फौजी ने पत्नी को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, ये है पूरा मामला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में एक फौजी पति ने अपनी पत्नी का गला चाकू से रेतकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी वाराणसी स्थित गोरखा रेजिमेंट में तैनात है। पत्नी की हत्या बीते 29 जनवरी की रात हुई थी। पुलिस तब से ही मामले की छानबीन में जुटी थी।

 

मामला मिर्जापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के सारीपुर का है। यहां 29 जनवरी को एक महिला की हत्या हो गई थी। पुलिस ने इसकी छानबीन की तो पता चला कि कातिल उसका फौजी पति ही है। दोनों में अवैध संबंध के शक को लेकर विवाद के बाद हत्या हुई थी।


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि 29 जनवरी को मृतक महिला सितारा देवी और उसका पति कमलेश सोनकर के बीच देर रात देर रात पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। दोनों के बीच पहले से मनमुटाव था। पत्नी को पति के मोबाइल फोन पर बात करने को लेकर शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है।


पुलिस के मुताबिक 29 जनवरी को सितारा देवी और उसके पति कमलेश के बीच आधी रात को झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान पति कमलेश ने घर मे रख्खे चाकू से पत्नी के गले पर वार कर उसकी जान ले लिया। पुलिस ने कमलेश को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में प्रयोग किये गए चाकू को बरामद कर जेल भेज दिया। पत्नी की हत्या में गिरफ्तार आरोपी पति कमलेश आर्मी में गोरखा रेजिमेंट में हवलदार के पद पर वाराणसी में तैनात है। वह दो महीने की छुट्टी पर घर आया था। उधर हत्यारोपी पति का अपनी सफाई में कहना था कि रात को खाना खाने के बाद दोनों सोये अचानक वह उठी और कॉलर पकड़ कर झगड़ा करने लगी। इसी में चाकू लग गया।

By Suresh Singh