अवैध निर्माण मामले में BMC ने सोनू सूद के खिलाफ कोर्ट में दी दलीलें, कहा “सोने सूद ने हमेशा… “

कोरोना काल में लोगो के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल अवैध निर्माण के मामले में बीएमसी के निशाने पर आए एक्टर सोनू सूद की परेशानी एक बार फिर बढ़ गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि BMC ने कोर्ट ने सोनू के खिलाफ दी अपनी दलीलों में कहा कि एक्टर अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे है.

इतना ही नहीं कोर्ट में दिए अपने 16 पेज के लिखित हलफनामें में BMC ने हर चीज़ का खुलासा किया है कि कैसे सोनू सूद ने लगातार बीएमसी के नोटिस को नजरअंदाज किया और कैसे वे अवैध निर्माण कार्य में सक्रिय रहे. इतना ही नहीं हलफनामें में ये भी लिखा गया कि सोनू सूद एक ऐसे होटल को बचाने की अपील कर रहे हैं जो MRTP, MMC एक्ट के खिलाफ है. वहीं उन्होंने किसी भी तरह का लाइसेंस भी नहीं लिया है.

Sonu Sood

वही इस मामले में कई रिपोर्ट्स में तो यहाँ तक कहा गया है कि सोनू को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था. लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया और उस इमारत का निर्माण कार्य फिर भी जारी रखा. हालाँकि इस मामले में अब बुधवार को कोर्ट कि तरफ से कोई फैसला सामने आ सकता है. दरअसल BMC चाहती है कि इस मामले में सोनू सूद को किसी भी तरह की रिहायत न मिले. पता हो की कोरोना काम में सोनू सूद ने कई जरूरतमंद लोगो की मदद की थी. जिसकी वजह से वो लोगो के बीच उनके मसीहा बन गए थे. लेकिन अब BMC ने उन पर अपना शिकंजा कसा है.



Advertisement