किसान आंदोलन के बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा “ये कानूनों का विरोध नहीं बल्कि CAA, NRC और 370 का… “

केंद्र सरकार के तीनो कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आन्दोलन को सवा महीने से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन अभी तक इस मामले पर कोई भी हल नहीं निकल पाया है. वही सरकार और किसानों के बीच कई दौर की वार्ता भी हो चुकी है. हर बार वार्ता असफल रही है.

वही दूसरी तरफ अब किसान आन्दोलन पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले पर एक बड़ा बयान दिया है. जिसकी वजह से अब वो दुबारा चर्चा में आ गए है. दरअसल साक्षी महाराज ने तीनों कानूनों के विरोध में प्रदर्शन को लेकर कहा “किसान तो खेतो में काम कर रहा है. प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके हुए किसान हैं. कुछ लोग किसान नहीं, बल्कि बड़े व्‍यापारी हैं.” इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा “कभी अखिलेश राम भक्त होने का प्रदर्शन करते हैं तो कभी राम विरोधी होने का. वह सही रास्ते पर चल नहीं सकते, लेकिन उन्हें सही रास्ते पर ही चलना चाहिए. सही मार्ग ही कल्याणकारी होता है.”

इसके अलावा भाजपा सांसद ने कहा “विरोध कृषि कानूनों का नहीं है, बल्कि निशाना कहीं है और इरादे कुछ और हैं. यह दर्द CAA-NRC का है. अनुच्‍छेद 370 हटाने का दर्द है और जो अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बन रहा है उसका दर्द है.” इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने यहाँ तक कह दिया कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही है, वरना किसान तो खेतों में काम कर रहा है. जाहिर है की दिल्ली बॉर्डर पर किसान धरना दे रहे है और सरकार के खिलाफ जमकर अपना विरोध प्रदर्शन भी कर रहे है. ऐसे में कई सवाल भी खड़े हो रहे है कि आखिर इस ठण्ड में ये आन्दोलन कब तक खत्म होगा.



Advertisement