मुरादनगर हादसा EO, JE और ठेकेदार अजय त्यागी समेत कई के खिलाफ FIR

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghazibad news ) मुरादनगर ( Muradnagar ) के गांव उखरालसी में हुए भीषण हाद्से ( श्मशान घाट का लिंटर गिरने ) में नगर पालिका इओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, ठेकेदार अजय त्यागी और सुपरवाइजर समेत इनके अन्य साथियों और अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस ने मालमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मुरादनगर हादसे में प्रशासन ने जारी की 19 मृतकों की सूची

इन सभी पर लापरवाही बरतने और निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करते हुए लाेगाें की जान से खिलवाड़ करने के आराेप लगे हैं। पुलिस अब आराेपियाें की गिरफ्तारी में लग गई है। उखलारसी के रहने वाले दीपक की ओर से तहरीर दी गई है। दीपक ने पुलिस काे दी तहरीर में कहा है कि, मेरे पिताजी की स्वर्गवास हाे गया था। अंतिम संस्कार के लिए हम अपने गांव माेहल्ले के लाेगाें के साथ श्मशान घाट गए थे। रिश्तेदार भी आए थे। बरसात हाेने के वजह से सभी नवनिर्मित भवन के नीचे खड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें: 50 लाख रुपये में दिया गया था मुरादनगर श्मशान घाट के मरम्मत कार्य का टेंडर

दाेपहर करीब दाे बजे अचानक लिंटर गिर गया। इस दुर्घटना में 20 से अधिक लाेगाें की माैत हाे गई। 15 से 20 लाेग घायल हैं जिनका उपचार चल रहा हैं। कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए है। इस भवन का निर्माण हाल ही में नगर पालिका मुरादनगर की ओर से कराया गया था। आराेप लगाया कि गठजाेड़ करके जानबूझकर निर्माण में घटिया माल लगााय गया जिसके कारण काफी लाेगाें की जान चली गई।