Greater Noida: घर से बुलाकर ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, एक आरोपी हिरासत में

ग्रेटर नोएडा. ईकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र स्थित मुर्शदपुर गांव के जंगल में एक ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि युवक को फोन करके घर से बुलाया गया था। पुलिस ने पैसे के लेन-देन में हत्या की आशंका जताई है और परिजनों शिकायत पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- मुरादनगर श्मशान हादसा: सीएम योगी ने दिखाए सख्त तेवर, एसआईटी जांच के दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा के अटाई गांव के रहने वाले हेमचंद उर्फ हेमी ठेकेदारी करते थे। बुधवार की शाम हेमी का शव मुर्शदपुर गांव के जंगल में पड़ा मिला। हमलावरों ने सिर में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। डीसीपी राजेश कुमार ने बताया की घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। इस बीच सूचना मिलने पर हेमचंद उर्फ हेमी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। डीसीपी के अनुसार परिजनों ने बताया कि हेमी को किसी ने फोन कर घर से बुलाया था। इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचे। पुलिस ने पैसे के लेन-देन में हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

डीसीपी ने बताया कि ईकोटेक एक कोतवाली पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पूर्व ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या, विधायक हत्याकांड में थे मुख्य गवाह



Advertisement