Noida में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर चाकू किए ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा. एकतरफा प्यार में दीवाने हुए युवक को जब युवती ने फटकार लगाई तो उसने युवती पर चाकू जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवती को गंभीर हालत में नोएडा की एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वारदात उस समय हुई जब युवती नोएडा के फेज-2 के एनईएसज़ेड स्थित फ़ैक्टरी में काम करने जा रही थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: दोस्तों संग पराठे खाने गया था युवक, साढ़े आठ लाख रुपये चुकानी पड़ी कीमत

गिरफ्तार युवक ने अपना नाम आजमगढ़ निवासी शिवनाथ उर्फ बाबा बताया है। पुलिस ने इसे थाना फेज 2 पुलिस ने कैंट चौराहे से गिरफ्तार किया है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि नया गांव में किराए के मकान में रहने वाला शिवनाथ एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा। युवक ने कई बार युवती से प्रेम का इजहार किया, लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह युवती का पीछा करता था इससे परेशान होकर युवती ने उसे फटकार लगाई। इससे नाराज होकर आरोपी दादरी रहने चला गया। जब युवती काम करने के लिए अपने कारखाने के लिए निकली तो युवक ऑटो रिक्शा में सवार होकर आया और चाकू से युवती की गर्दन पर वार करके फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Coronavirus Vaccine: स्वस्थ होने पर ही लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, पढ़ें डोज की पूरी प्रक्रिया

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि युवती को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। पुलिस जांच के दौरान आरोपी की पहचान हो गई है। पुलिस ने उसे कैंट चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिवनाथ उर्फ बाबा ने वारदात के बाद चाकू को ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी से चाकू बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।



Advertisement