OMG: महिलाओं ने खुलेआम इस तरह चुराए 80 हजार के Branded कपड़े, CCTV फुटेज देख हर कोई हैरान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। शहर के दुकानदारो में शॉप लिफ्ट‍िंग करने वाली महिला चोरों का आंतक है। ये महिला चोर शॉप लिफ्ट‍िंग की घटनाओं को सरेआम अंजाम दे रही हैं। वहीं जब तक दुकानदारों को शक होता है, तब तक ये चोरी का माल लेकर रफूचक्कर हो जाती हैं। इनको पकडने के लिए दुकानदार अब अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवा रहे हैं। बावजूद इसके चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। चोरी की वारदात कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस इन महिला चोरों को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: यूपी के Hitech शहर में कमिश्नरेट प्रणाली को 1 साल पूरा, लोगों से मांगा गया फीडबैक

ऐसी ही वारदात ग्रेटर नोएडा थाना बीटा 2 के जगत फार्म मार्केट के एक मॉल में हुई। जहां दो महिलाएं सीसीटीवी में चोरी करती कैद हुईं। वहीं जब दुकानदार को शक हुआ तो वह चकमा देकर 80 हजार के कपड़े चोरी कर फुर्र हो गईं। दरअसल, जगत फर्म मार्केट के एक मॉल के सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि 12 जनवरी की शाम साढ़े आठ बजे मॉल में दो महिला दाखिल होती हैं और कपडे देखने के बहाने एक महिलाएं मॉल में तैनात सेल्स गर्ल को उलझा देती है। फिर दोनों महिलाएं बड़ी सफाई से मॉल से बांडेड कपडों का अपने इनर-वीयर में बने पॉकेट में चुराकर कर रख लेती हैं।

यह भी देखें: मेले में बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके

काफी देर तक महिलाएं कोई सामान नहीं लेती तो सेल्स गर्ल को कुछ शक होता है। जिसके बाद दोनों महिलाएं दुकान से निकल जाती हैं। लेकिन महिलाओं के जाने के बाद जब मॉल मालिक को सामान कम होने का शक होता है, तो वह सीसीटीवी में देखता है कि किस तरह से इन दोनों महिलाओं ने उसके काउंटर से कपड़े चोरी किये हैं। तब तक 80 हजार के कपड़े चोरी ये महिलाए फुर्र हो गई। अब मालिक की शिकायत पर बीटा 2 पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश कर रही है।



Advertisement