RJD विधायक ने होलिका और भगवान शिव को लेकर दिया विवादित बयान, बोले- ‘होलिका के साथ…’

पिछले कई वक्त से बिहार की राजनीति काफी ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है. पहले विधानसभा चुनाव को लेकर फिर परिणाम को लेकर उसके बाद सरकार गठन को लेकर बिहार की राजनीति सुर्खिया बटोर रही है. सरकार बनने के बाद लालू यादव को फोन कांड़ सामने आया था जिसमें वो बिजापी गठबंधन की सरकार गिराने की कोशिश कर रहे थे. अब एक और खबर आरजेडी की तरफ से आ रही है. उनके एक विधायक नें आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

बिहार में RJD के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सतीश कुमार दास हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते दिखाई और सुनाई दे रहे हैं. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में सतीश दास द्वारा हिन्दू देवी देवताओं के बारे में टिप्पणी की जा रही है. उनहोंने भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. ये खबर न्यूज़ 18 के माध्यम से मिली है.

वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास कह रहे हैं कि ‘शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर राजद विधायक ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया. उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का पर्व मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है. ऐसा पर्व है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है.’



Advertisement