बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने अब RSS को लेकर दिया बयान, कहा ‘शाखा में जाता था और अब जय श्रीराम…

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. राज्य में ममता बनर्जी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. चुनावों से पहले टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. जिसमें की शुभेंदु अधिकारी ने जब से भाजपा का दामन थामा है तबसे ममता की टेंशन ज्यादा ही बढ़ गई है और शुभेंदु अधिकारी ने अपना साथ टीएमसी के कई विधायक नेता और सासंदो को भी बीजेपी में शामिल कर लिया है.

जब से शुभेंदु अधिकारी बीजेपा में शामिल हुए है तब से वो बीजेपी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ रहे हैं. उन्होने आज तक से बातचीत करते हुए कहा है कि ‘पश्चिम बंगाल की जनता बदलाव चाहती है और यहां पर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. बंगाल के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेंगे’. हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करार दिया. उन्होने ममता पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि ‘वो टीएमसी की चेयरपर्सन है और अभिषेक बनर्जी इसके मैनेजिंग डायरेक्टर हैं’.

शुभेंदु अधिकारी नें आरएसएस की भी तारीफ करते हुए कहा है कि ‘वो स्कूल के दिनों में मैं आरएसएस की शाखा में जाया करता था. मैं कभी भी अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का हिस्सा नहीं था. मैंने व्यक्तिगत रूप से टीएमसी में भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है. मैं गायत्री मंत्र का जाप करता हूं. उन्होंने कहा कि यह सच है कि राजनीतिक मंचों पर मैंने ‘जय श्रीराम’ नहीं कहा, लेकिन अब मैं कर रहा हूं’.



Advertisement