बिजली विभाग के रिटायर्ड SDO के घर डकैती, दंपती को बाथरूम में बंद कर लाखों का डाका

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बिजली विभाग के रिटायर्ड एसडीओ व उनकी पत्नी को बदमाशों ने बंधक बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश दंपती को बाथरूम में बंधक बना कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी व एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार डकैती की घटना को अंजाम देने आए बदमाश कार व बाइक पर सवार होकर आए थे।

यह भी पढ़ें: घर से बुलाकर ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, एक आरोपी हिरासत में

दरअसल पूरी घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर की है। जहां रिटायर्ड एसडीओ वीके अग्रवाल व उनकी पत्नी नीना अग्रवाल घर पर थे। मंगलवार देर शाम रिटायर्ड एसडीओ घर से बाहर गए हुए थे।तभी पांच 6 बदमाश घर में दाखिल हो गए उन्होंने रिटायर्ड एसडीओ की पत्नी को बंधक बना लिया और घर में लूटपाट शुरू कर दी। इसी बीच रिटायर्ड एसडीओ भी घर पहुंच गए। बदमाशों ने उन्हें भी हथियार के बल पर आतंकित करते हुए बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में रखी लाखों रुपए की ज्वैलरी, डायमंड के जेवरात व नगदी लूट ली। दंपत्ति को बदमाश बंधक बनाकर घर के बाथरूम में बंद कर फरार हो गए।

यह भी देखें: पुलिस वाला होकर भी करता है यह काम, कुछ ऐसे हैं इनके कारनामे

दंपती ने बंधन मुक्त होते हुए घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। उसके बाद में घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस में हड़कंप मच गया। शाम को हुई डकैती की जानकारी मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव व एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दंपती से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि बदमाश हथियार लेकर घर में घुसे थे। बदमाशों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी लूटी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। उधर, एसएसपी अभिषेक यादव मीडिया के सवालों का सही से जवाब नहीं दे पाए और हर सवाल का गोलमोल जवाब देते नजर आए।



Advertisement