बंगाल चुनाव 2021: 18 फरवरी को अमित शाह तो 22 फरवरी को पीएम मोदी भरेंगे हुंकार

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों का आगाज हो गया है लेकिन अभी तक तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन इसी साल के अप्रैल-मई महीने में विधानसभा चुनाव होने है. जिसके कारण ही सभी दल अपनी अपनी रणनीतियों को बनाने में लगे हुए है और जमकर चुनावी माहौल को साधने का काम कर रहे है. वही दूसरी तरफ बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन रथयात्रा का भी शुभारंभ हो चुका है.

वही जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर से बंगाल के चुनावी रण में पीएम मोदी और अमित शाह उतारने वाले है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को हुगली में रैली को संबोधित करेंगे साथ ही वह मेट्रो प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. वही दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को बीजेपी की पांचवी परिवर्तन यात्रा को काकद्वीप में हरी झंडी दिखाएंगे.

जिसके साथ ही उसी दिन गृहमंत्री अमित शाह भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे. बता दें कि इस हिंदू धर्मार्थ संगठन की स्थापना आचार्य स्वामी प्रणवानंद महाराज ने की थी. इस सब के अलावा गृह मंत्री अमित शाह गंगासागर में कपिल मुनि आश्रम भी जा सकते हैं और वह गंगासागर में एक प्रवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन करेंगे. जाहिर है कि बंगाल में चुनावी हलचल काफी तेज़ हो गयी है. जहाँ एक तरफ बीजेपी अपनी जी जान लगा कर बंगाल फतह करने की कोशिश में लगी हुई है. वही जमकर एक के बाद एक चुनावी रैलियां भी कर रही है.