मासूम का अपहरण: 3.50 लाख रुपये में डाक्टर को बेचा था बच्चा, पुलिस एनकाउंटर में आरोपी गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। दौराला थाना क्षेत्र के कैली गांव से किडनैप हुए 6 महीने के मासूम बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहरणकर्ता और उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं ने मासूम का सौदा एक डाक्टर से 3.50 लाख में किया था। दौराला पुलिस के मुताबिक मासूम को ग्राम कैली के हासिम पुत्र जाहिद द्वारा बेचने के उद्देश्य से अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में लाेगाें काे सता रहा कुत्तों का डर, हर गली में घूम रहे कुत्ते, देखें वीडियो

मासूम के अपहरण के आरोपी हासिम ने बताया कि उसने जागृति बिहार थाना मेडिकल निवासी डॉक्टर को साढ़े तीन लाख में बेच दिया था। मासूम के अपहरण के आरोपी हासिम ने शुक्रवार को ही बच्‍चे को एक डॉक्टर के हाथों बेच दिया था। मासूम को बेचने से पहले उसने एक लाख रुपये पहले एडवांस में ले लिए थे। आरोपी हासिम भी ग्राम कैली का निवासी है। उसकी निशानदेही पर अपह्रण की रकम एक लाख रुपये बरामद कर ली गई है।

यह भी देखें: रविदास जयंती पर भव्य कार्यक्रम हुआ आयोजन

पुलिस को जब हाशिम के बारे में जानकारी मिली तो उसे घेरने का प्रयास किया गया। जिस पर हासिम ने सब इंस्पेक्टर सुखवीर सिंह पिस्टल छीन ली और भागने का प्रयास किया। हासिम ने पिस्टल से पुलिस पर फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने उसे घेरकर पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। उसके पैर में गोली लगी। हासिम को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके कब्जे से 1 सरकारी पिस्टल, 9 एमएम मय मैगजीन व जिन्दा कारतूस 9 एमएम के बरामद किए गए।