युवाओं को नशे लत लगाने वाले मादक पदार्थों के 5 तस्कर गिरफ्तार, 5 लाख का माल बरामद

ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्ध नगर पुलिस इन दिनों मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चला रही है। इस अभियान में तहत कमिश्नरेट के विभिन्न थाना क्षेत्रों से 5 मादक पदार्थ के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से लगभग पांच लाख का 65 किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट कि धाराओ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी के आदेश पर एक साथ दो दर्जन से ज्यादा अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर छापेमारी

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि एजाज कब्जे से 32 किलो और शिवम के पास से 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। इस गांजे की कीमत 5 लाख के करीब है। पुलिस ने गांजा बेचने से मिले 9000 रुपए भी बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान दोनों ने नोएडा-एनसीआर में काफी दिनों से गांजा तस्करी के धंधे में शामिल रहने की बात कबूली है।

वहीं, ग्रेटर नोएडा के नालेज पार्क पुलिस ने एक सूचना के आधार पर नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अब्बास उर्फ अरबाज पुत्र अबरार शहबाज पुत्र शमशाद को गांजे की सप्लाई के लिए ले जाए जा रहे एक किलो 600 ग्राम गांजे के साथ कौशल्या चौराहे के पास नाले के पास से गिरफ्तार किया है।

थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने भी एक गांजा तस्कर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है। एडीसीपी इलामारन ने बताया कि नया गांव निवासी सोनू पुत्र मुन्ना के हल्दौनी मोड आजाद जूस कार्नर के सामने से गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी का कहना है कि मूल रूप से बलिया का रहने वाला सोनू गांजे कि पुड़िया बनाकर सप्लाई करता है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट कि धाराओ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- तबादला: थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव, लापरवाही बरतने पर एक SHO सस्पेंड, देखें लिस्ट