7 मर्डर करने वाली शबनम का ऐसा फोटो वायरल, लोग बोले- इसको फांसी से भी डर नहीं लगता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर। रामपुर जिला जेल में बंद अमरोहा की शबनम की एक नई फ़ोटो वायरल होने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसको लेकर एक बार फिर देश और दुनिया के लोगों की जुबान पर शबनम का नाम उसकी नई फ़ोटो को लेकर है। हर कोई शबनम के नए फोटो को लेकर ये सोच रहा है कि शबनम को मौत से डर नहीं लगता। कारण, लोगों का कहना है कि शबनम ने ऐसा कृत्य किया है जिसको लेकर जल्द ही उसे फांसी होने वाली है, बावजूद इसके शबनम फोटो में मुस्कराती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल और पूर्व कैबिनेट सचिव की ई-मेल आईडी हैक, अब ऐसी डिमांड कर रहे हैकर

वहीं वायरल फ़ोटो की पड़ताल करने के लिए पत्रिका टीम ने सबसे पहले जिला जेल में ड्यूटी करने वाली दर्जनों महिला होमगार्डों से बात की। इसके अलावा जेल के मेन गेटकीपर से लेकर कई अन्य महिला व पुरुष कांस्टेबलों से बात की गई। जिन्होंने बताया कि ये फोटो रामपुर जिला जेल में बंद शबनम की ही है। शबनम की फोटो को लेकर जेल अधीक्षक पीडी सलोनिया ने बताया कि जेल के भीतर बंदी महिलओं को अक्सर प्रशिक्षण दिए जातें हैं। उन्हें किट व प्रमाणपत्र भी बांटे जाते हैं। हो सकता है किसी कार्येक्रम के दौरान ये फोटो किसी ने खींच लिया हो। फिलहाल में तो जिला जेल के भीतर कोई कार्येक्रम नहीं हुआ है।

यह भी देखें: धूल फांक रही लोगों के चंदे से बनवाई पुलिस चौकी

गौरतलब है कि अमरोहा की खलनायिका रही शबनम करीब दो साल से रामपुर जेल में है। फिलहाल तो अभी उसकी फांसी टल गई है। दो दिन पहले अमरोहा की अदालत से उसके डेथ वारंट पर रोक लग गई है। कोर्ट ने शबनम को अपने पूरे परिवार के 7 सदस्यों को मौत के घाट उतारने का दोषी ठहराया है।राष्ट्रपति के यहां से भी उसकी दया याचिका पर कोई रिलीफ नहीं मिला है। जिसके चलते जल्द ही कोर्ट द्वारा उसकी फांसी की तारीफ तय की जा सकती है।