एक बार फिर BJP नेता पर जानलेवा ह’म’ला! TMC पर लगा आ’रो’प, कहा- बंगाल में कानून व्यवस्था तो कभी थी ही नहीं और अब..

पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर आई है. वहां एक बार फिर से बीजेपी नेता को टारगेट किया गया है. बता दें कि इस बार नॉर्थ कोलकाता के जिला अध्यक्ष शिबाजी सिंह रॉय पर जा’न’ले’वा हमला किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शिबाजी सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि ह’म’ला फूल बागान इलाके में उस समय हुआ जब वह सुवेंदु अधिकारी और शंकुदेब पांडा के साथ वहां मौजूद थे.

घ’ट’ना का जायजा लेने मौके पर बालूरघाट से लोकसभा सांसद डॉ. सुकांता मजूमदार पहुंचे और उन्होंने ह’म’ले का आरोप TMC पर लगाया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था तो कभी थी ही नहीं लेकिन अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. और गंदी राजनीति करते हुए खुलेआम बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा ह’म’ले हो रहे हैं.

इतना ही नहीं मजूमदार ने इस ह’म’ले को लेकर ट्वीट किया, ‘फूलबागान में BJP के एक और नेता पर जानलेवा हमला TMC के गुं’डों ने किया. इस बार निशाना बीजेपी के तीन नेता सुवेंदु अधिकारी, शंकुदेब और शिबाजी सिंह रॉय भी थे. हमले में शिबाजी घायल हो गए हैं. बंगाल में कानून व्यवस्था तो कभी थी ही नहीं… और अब तो पूरी तरह से गायब है.’

गौरतलब है कि जब से पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सियासी ग’ह’मा’ग’ह’मी तेज़ हुई है, तब से आए दिन बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर ह’म’ले की खबर लगातार आ रही है. हाल में ही पश्चिम बंगाल के श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर भी कुछ अज्ञात ह’म’ला’व’रों ने हमला किया था. ऐसे में बंगाल में TMC के राज़ में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है इसका अंदाजा आप खुद भी ला सकते हैं. और ममता बनर्जी की भी इस बढ़ती चिंता का यही कारण है कि वो खुद भी ये जान चुकी है कि इस बार सत्ता बचाना उनके बस से बाहर है, इसलिए इस तरह के ह’थ’कं’डे अपना कर वो अपना बदला पुरा कर रही हैं.