आपकी किस्मत बदल देंगे सप्ताह के आखिरी दिन में बन रहे ये शुभ योग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। इस सप्ताह के अंतिम दिनों में कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। इन दो दिनों में लग रहे शुभ योग में की गई पूजा किस्मत बदल सकती है। दरअसल, आगामी 20 और 21 फरवरी को सर्वाथ सिद्धि, अमृत और रवि योग के साथ महालक्ष्मी योग बन रहे हैं। इन चतुर्थ योगों के बनने से कई राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा। पंडित अनिल शास्त्री के अनुसार इन दो दिनों में मंगल,बुध और शुक्र ग्रह की चाल में बदलाव होने से इसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: फांसी की खबर सुनकर गुमशुम है शबनम, जेल प्रशासन कर रहा निगरानी

पंडितजी ने बताया कि शनिवार और रविवार को सर्वार्थसिद्धि, अमृतसिद्धि और रवि योग बन रहे है। साथ ही मंगल-चंद्रमा की युति होने से महालक्ष्मी योग भी बनेगा। 20 फरवरी शनिवार को शुक्र ग्रह मकर राशि में निकलकर कुंभ राशि में चला जाएगा। इसके बाद 21 फरवरी को मंगल ग्रह भी अपनी राशि छोड़कर वृष राशि में चला जाएगा। मकर राशि में बुध की चाल बदलेगी। यह ग्रह सीधी चाल से चलने लगेगा।

यह भी देखें: केंद्र सरकार के बजट को लेकर बोले नीरज शेखर

20 फरवरी को तिथि और नक्षत्र मिलाकर सर्वार्थसिद्धि और अमृतसिद्धि का शुभ योग बन रहे है। इसमें नया काम और नए व्यापार की शुरुआत की जा सकती है। रविवार को रवि योग रहेगा। इसी दिन चंद्रमा मृगशिरा नक्षत्र के साथ अपनी उच्च राशि में रहेगा। इस दिन बुध मकर राशि में ही मार्गी हो जाएगा। इसका अर्थ है के सीधी चाल में चलने लगेगा।