तमंचा दिखाकर ब्रेकरी मालिक से डेढ़ लाख लूट ले गए बदमाश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। यूपी में बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं रहा। आगरा में केनरा बैंक लूट की घटना के बाद फिरोजाबाद में बदमाशों ने हथियारों के बल पर ब्रेकरी मालिक को लूट का शिकार बना लिया। बदमाश ब्रेकरी मालिक से करीब डेढ़ लाख रुपए लूटकर ले गए। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले के खुलासे में जुट गई है।

शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला
जिले के थाना शिकोहाबाद के एटा चौराहा स्थित तेल मिल रोड के पास शीलेन्द्र सिंह की राहुल ब्रेड कंपनी के नाम से फैक्ट्री है। मंगलवार रात्रि शैलेन्द्र अपने गोदाम पर बैठे हुए थे, तभी तीन बाइकों पर कुछ बदमाश पहुंच गए। जिन्होंने हथियारों के बल पर उनको बंधक बना लिया और उनके ऑफिस में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद फैक्ट्री मालिक ने शोर मचाया और घटना की जानकारी 112 नंबर पुलिस को दी।

एसएसपी ने लिया घटना का संज्ञान
घटना की जानकारी मिलते ही शिकोहाबाद पुलिस के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घटना की गहराई से छानबीन करते हुए फैक्ट्री मालिक से बात की। एसएसपी ने बताया कि फैक्ट्री के आसपास जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनकी रिकॉर्डिंग देखी जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।