फेसबुक पर दोस्ती के बाद बिहार से शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर पहुंचा युवक...जाने फिर क्या हुआ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बिहार के एक युवक की साल भर पहले आजमगढ़ जिले के अतरौलिया क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से दोस्ती हो गयी। लगातार चैटिंग से युवक को लगा कि युवती भी उससे प्रेम करती है और वह शादी का प्रस्ताव लेकर उसके घर पहुंच गया। युवती ने शादी से इनकार किया तो युवक ने उसकी पिटाई कर दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताते हैं कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती की फेसबुक पर एक साल पहले बिहार प्रांत के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। दोनों अक्सर फेसबुक पर बातचीत करते थे। बातचीत के दौरान युवक युवती से प्रेम करने लगा। उसे लगा कि फेसबुक पर बात करने वाली युवती भी उससे प्रेम करती है और वह शुक्रवार को युवती के घर पहुंच गया तथा युवती पर शादी का का दबाव बनाने लगा।

युवती का आरोप है कि युवक उससे एकतरफा प्यार करता है। पिछले तीन माह से वह शादी का दबाव बना रहा था। शादी न करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। शुक्रवार की भोर में युवक, उसके घर पहुंच गया। शादी से इनकार करने पर युवती के साथ मारपीट करने लगा। परिवार के लोगों ने बीच बचाव किया तो जानमाल की धमकी देने लगा। युवक ने कहा कि युवती ने शादी के लिए फोन कर उसे घर बुलाया है।

बात बढ़ी तो परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। थानेदार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और यवुक को हिरासत में लेकर थाने चले गए। थानाध्यक्ष अतरौलिया दिनेश कुमार यादव ने बताया कि आरोपी इरशाद पुत्र मा.े सुल्तान बिहार प्रांत के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के हरीपुर गांव का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

BY Ran vijay singh