इस संगठन ने ली मुकेश अंबानी के घर के बाहर वि’स्फोट’क रखने की जिम्मेदारी, ‘टेलीग्राम के जरिये मैसेज कर लिखा ‘अभी तो ये ट्रेलर है’

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर वि’स्फोट’क से भरी कार कड़ी करने की जिम्मेदारी जैश-उल-हिन्द संगठन ने ली है. संगठन ने ये भी कहा है कि ये तो सिर्फ ट्रेलर था.पिक्चर अभी बाकी है. मुकेश अंबानी के घर के बाहर ला’वारि’श कार मिलने की घटना की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच और NIA कर रही है. इसी संगठन ने दिल्ली में इज़रायल एम्बेसी के बाहर वि’स्फो’ट की ज़िम्मेदारी ली थी.

जैश-उल-हिन्द ने टेलीग्राम ऐप के जरिये मुकेश अंबानी के घर के बाहर वि’स्फोट’क रखने की जिम्मेदारी ली. मैसेज में लिखा गया है, ‘रोक सकते हो तो रोक लो तुम कुछ नहीं कर पाए थे जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में तुम्हें हिट किया था, तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया लेकिन कुछ नहीं हुआ, तुम लोग बुरी तरह फेल हुए और आगे भी तुम लोगों को सफलता नहीं मिलेगी. अंबानीज तुम्हे मालूम है तुम्हे क्या करना है. बस पैसे ट्रांसफर कर दो जो तुम्हें पहले बोला गया है.’ मैसेज में लिखा गया है कि अगर अंबानी उसकी मांगों को नहीं मानते हैं तो अगली बार वह उनके बेटे की कार पर ह’मला करेंगे.

इससे पहले जांच एजेंसियों को इस पूरे मामले में बड़ा सुराग हाथ लगा जब मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज मे रात 3 बजकर 05 मिनट पर एक सफेद इनोवा कार को मुलुंड टोल क्रॉस करके ठाणे शहर में एंट्री करते हुए देखा गया. इसी कार में पिछली सीट पर एक सं’दिग्ध शख्स बैठा दिखाई दे रहा था जो खुद को कैमरे की नज़रों से छुपाने की कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है कि इस इनोवा में भी फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया था. बताया जा रहा है कि ये वही इनोवा गाडी है जो मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी लावारिश स्कॉर्पियो के पीछे कुछ देर तक खड़ी थी.