निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा, अचानक मिट्टी ढहने से एक मजदूर की मौत, एक गम्भीर

श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र में इंडियन ऑयल के निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर एक बड़ा हादसा हो गया। बेस टैंक के नीचे काम करने उतरे दो मजदूरों पर अचानक मिट्टी ढह गई। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को अस्पताल भेजवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डीएम और एसपी ने घटनास्थल और अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

भाजपा का कांग्रेसमुक्त भारत का सपना पूरा न हो पाएगा : पंखुड़ी पाठक

अचानक मिट्टी ढह गई :- मामला भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भखलापुल के पास इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप का निर्माण कराया जा रहा है। इस निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। बेस टैंक के नीचे काम करने उतरे दो मजदूरों पर अचानक मिट्टी ढह गई। जिसमें दो मजदूर दब गए। जहां इस घटना से अफरातफरी मच गई। जिसकी सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दबे मजदूरों को किसी तरह बाहर निकलवाया और जिला अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक मजदूर वसीम को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे मजदूर मकबूल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये दोनों मजदूर बहराइच जिले के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बताए जा रहे है।

UP Top News : कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर मिला नोटों भरा बैग, रकम जानेंगे तो चौंक जाएंगे

डीएम-एसपी ने लिया स्थिति का जायजा :- घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी टीके शिबु, पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य, अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे, एसडीएम प्रवेंद्र कुमार ने घटना स्थल और अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने वसीम के शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगे की कार्रवाई की जा रही है : एसपी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि भिनगा कोतवाली क्षेत्र के राप्ती पुल के पास इंडियन ऑयल के एक निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प पर मिट्टी ढहने से दो मजदूर दब गए थे। जिन्हें अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा एक शख्स को मृत घोषित कर दिया गया है। जबकि दूसरे मजदूर का इलाज चल रहा है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।