नाेएडा : पत्नी की हत्या करके पति ने लगाई फांसी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा. संबंधों के ताने-बाने में टूटती विश्वास की डोर लोगों के लिए घातक साबित हो रही है। नोएडा के सेक्टर-135 स्थित वाजिदपुर गांव में एक दंपति ने आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे गृह क्लेश काे जिम्मेदार माना जा रहा है। पुलिस परिजनाें से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: 25 फरवरी काे लगेगा राेजगार मेला, जुटेंगी दिग्गज कंपनियां

थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र स्थित ग्राम वाजिदपुर सेक्टर 135 में रहने वाले गोपाल के मकान में लखीमपुर खीरी का एक दंपति किराये पर रहता था। सूचना मिली कि दंपति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस माैके पर पहुंची ताे पता चला कि लखीमपुर खीरी निवासी संजय का शव छत के पंखे से दुपट्टे से लटका हुआ मिला। उसकी पत्नी निशा उर्फ नैना का शव जमीन पर पड़ा था। नैना के गले में भी निशान थे। एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच के आधार पर माना जा रहा है कि पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या कि और फिर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: यूपी के रामपुर में 80 साल की बुजुर्ग महिला काे बेटे से जान का खतरा

एडीसीपी ने बताया कि बगल के दूसरे कमरे में संजय का पुत्र पवन अपनी पत्नी के साथ रहता है। पुलिस ने उससे पूछताछ कि उसकी बातों से पता चला कि दंपति के अपने परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। आस-पास के लोगों ने दंपति के बीच घरेलू कलह की भी जानकारी दी है। ऐसे में आशंका है कि गृह क्लेश के चलते पति संजय ने पत्नी की हत्या की फिर स्वयं पति ने आत्महत्या कर ली।