पड़ोसियों ने ही किया था चार साल के मासूम ऋतिक का अपहरण, पुलिस के डर से हत्या कर शव दलदल में फेंका

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव में घर के बाहर से खेलते समय लापता हुए 4 साल का मासूम बच्चे ऋतिक का अपहरण उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने फिरौती के लिए किया था। लेकिन पुलिस ने जब सरगर्मी से बच्चे की तलाश शुरू की तो अपहरणकर्ता घबरा गए और उसकी हत्या कर दी। सूरजपुर थाना पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर ही बच्चे का शव बरामद किया है। इस मामले एक आरोपी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें: गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों के विरोध में उतरे स्थानीय लोगों ने भी शुरू किया धरना

दरअसल, 4 साल का मासूम बच्चा ऋतिक 22 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तान पुर गांव से अपने घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। माता-पिता ने लापता बच्चे हो आसपास काफी तलाश किया लेकिन लापता बच्चे का कुछ पता नहीं चला था।डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया की इस मामले की तफतीश कर रही पुलिस टीम को पड़ोस में रहने वाले दो लोगो पर शक हुआ क्योकि अपहरण होने के एक दो दिन बाद ही ये लोग बहाना बताकर बाहर चले गए और नही लौटे।

यह भी देखें: खेत में गए किसान की गर्दन काट कर निर्मम हत्या से मचा कोहराम

उन्होंने बताया कि पुलिस को इनपर शक हुआ और एक आरोपी अनिल को पकड़ लिया फिलहाल दूसरा आरोपी विजय फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी अनिल की निशानदेही पर बच्चे का शव को साईड बी में ईस्ट इण्डिया कम्पनी के पीछे स्थित जंगल में एक दलदल से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।