होली से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध सामान के साथ दो गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में शनिवार को थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला के काज़ियान में पुलिस ने अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध पटाखे और पटाखे बनाने की सामग्री बरामद की है। वहीं पुलिस ने मौके से 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: कोठी में चल रहा था सैक्स रैकेट, ऑनलाइन और ऑन डिमांड होती थी लड़कियों की बुकिंग

दरअसल, थाना खतौली कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए एक अवैध पटाखा फॉक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी काफी समय से विस्फोटक सामग्री को अलग- अलग शहरों में सप्लाई किया करते थे। पुलिस ने मौके से दो बोरे खाली नली, 10 पेटी पटाखे तैयार, एक कट्टा रंग का, दो बड़े बोरे तैयार पटाखे, एक छोटा कट्टा खाली नली का, 2 छोटे कट्टा बने तैयार पटाखे कलर युक्त, एक पेटी स्टीकर, कलर फाग , एक पेटी बड़े पटाखे, विभिन्न प्रकार के खाली डिब्बे खाली बरामद किए हैं।

यह भी देखें: लाखों की चुनावी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए सीओ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी की गई। इस दौरान भारी संख्या में बने व अधबने पटाखे मिले हैं। सामान को जब्त कर मौके पर मौजूद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।