मेरठ निवासी सीआरपीएफ के जवान ने खुद काे गाेली मारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. सीआरपीएफ में तैनात जवान ने झारखंड में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान का नाम सोमपाल है और वह गांव छुछाई का रहने वाला है। जवान सोमपाल की मौत की सूचना सीआरपीएफ के सीओ ने स्थानीय प्रशासन काे दी। पता चलने पर जवान के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक जवान की एक बेटी और बेटा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से अपह्त 9 साल की बच्ची की हत्या के बाद शव खेत में छिपाया

जवान सोमपाल के बड़े भाई मांगेराम ने बताया कि उनका छोटा भाई तीन फरवरी को छुट्टी पूरी करके ड्यूटी पर वापस अपनी डयूटी पर गया था। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि जवान का पार्थिव शरीर कल देर शाम उनके गांव छुछाई पहुंच सकता है। जवान सोमपाल 2004 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए था। उसी साल उसकी शादी मेरठ के

यह भी पढ़ें: पुलिस जिप्सी और रोडवेज बस की भिड़ंत में 3 पुलिसकर्मी घायल

सकौती के पास गांव दादरी की रहने वाली नीतू से हुई थी। सोमपाल के दो बच्चे हैं। बेटा अक्षत 13 और बेटी आयुषी 11 साल की है। अक्षित कक्षा 8 और बेटी कक्षा 7 में पढ़ाई कर रही है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। जहां नीतू अपने पति की मौत के गम में बेसुध है, वहीं मां रामप्यारी भी बुरी हालत में है। जवान के परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात उन्हें सीओ का फोन आया, उन्होंने किसी पारिवारिक परेशानी के बारे में पूछा, जिसके बाद सीओ ने बताया कि सोमपाल गुरुवार शाम को 150 किलोमीटर बाइक चलाकर आये और खाना खाने के बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली। परिजनों ने बताया कि परिवार में कोई झगड़ा या विवाद नहीं है।