बी फार्मा की छात्रा ने कॉलेज कैंपस के आवास में किया सुसाइड

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. मेरठ की रहने वाली बीफार्मा की एक छात्रा ने सीतापुर में सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा सीतापुर शिक्षण संस्थान के आवासीय कैंपस में अपने फूफा और बुआ के साथ रहती थी। मृतक छात्रा के फूफा इसी कॉलेज में डीन के पद पर कार्यरत हैं। छात्रा मेरठ के गंगानगर की रहने वाली है। मेरठ में छात्रा के परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजन भी सीतापुर के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों को लूटने वाले बदमाश पुलिस एनकाउंटर में पस्त

दरअसल, मेरठ गंगानगर की रहने वाली छात्रा सीतापुर में एक शिक्षण संस्थान से बीफार्मा कर रही थी। वह प्रथम वर्ष में थी। बताया जा रहा है कि इस संस्थान के छात्रा के फूफा डीन के पद पर हैं। वह वहां पर इंजीनियरिंग विभाग का काम देखते हैं। बरेली निवासी फूफा और बुआ छात्रा को लेकर सीतापुर में जिला अस्पताल के इमरजेंसी लेकर पहुंचे थे। शुरुआती जांच में छात्रा के शव में फांसी की पुष्टि हुई है। छात्रा के परिजनों के मुताबिक छात्रा के फूफा कॉलेज से वर्ष 2006 से जुड़े हैं। इसलिए उनकी विश्वसनीयता में कोई कमी नहीं थी। कुछ समय पहले ही उन्‍होंने अपनी भतीजी के प्रवेश के लिए कॉलेज प्रशासन से बात की थी। उन्हीं की सिफारिश पर छात्रा को बी-फार्मा प्रथम वर्ष में प्रवेश मिला था।

परिजनों का कहना है कि उन्हें अपने रिश्तेदारों से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है। परिजन सीतापुर छात्रा का शव लेने के लिए रवाना हो चुके हैं। सीतापुर में छात्रा का पोस्टमार्टम होगा। उसके बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा। शव देर रात तक मेरठ पहुचने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- थाने में 4 बच्चों के बाप के लिए भिड़ गई पत्नी और प्रेमिका, मामला बढ़ता देख पुलिस ने युवक को भेजा जेल