अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई बाइक, दो की मौत, एक घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। कस्बा थाना भवन में असंतुलित होकर बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नोएडा में पहली बार सरस आजीविका मेले का आयोजन, प्रदर्शनी में दिखेंगे 27 राज्यों हस्तशिल्प उत्पाद

दरअसल, हादसा शामली के थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद का है। जहा गंगोह मार्ग पर अहमदपुर पुलिया के पास सहारनपुर निवासी युवक विशु अपनी बाइक पर सवार होकर अपने दूसरे साथी निशू के साथ शामली आ रहा था। तभी अहमदपुर पुलिया के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक को बचाने के चक्कर में विशु की बाइक अनियंत्रित हो गई, जो सामने से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा टकराई। हादसे में सड़क किनारे जा रहे कस्बा जलालाबाद निवासी फखरे आलम को बाइक की टक्कर के बाद अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर ने कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक की हालत गम्भीर बनी है।

यह भी देखें: इस वजह से सेना का जवान हुआ गिरफ्तार

वहीं दुर्घटना का कारण बने बाइक सवार मौके से फरार हो गए। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों के अनुसार विशु तीन बहनों का अकेला भाई था। जिसकी शादी 4 साल पूर्व हुई थी। विशु को एक वर्षीय बेटी व ढाई साल का एक पुत्र है। विशु की सबसे छोटी बहन की डेढ़ माह बाद शादी होनी थी, लेकिन हादसे में विशु की हुई मौत के बाद परिजन सदमे में हैं। पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पुलिस कार्रवाई में जुटी है।