अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम कारोबारी ने दान किए एक लाख रुपये, कहा- राम मंदिर की बात अलग है क्योंकि..

अयोध्या में श्री राम की नगरी में राम मंदिर निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. इस बीच सभी देशवासियों का योगदान और मंदिर निर्माण में अपनी भूमिका निभाने के लिए चंदा लिया जा रहा है. यह अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है और जिसमें सभी श्रद्धालु अपनी श्रद्धा अनुसार दान दे सकते हैं.

वहीं एक ऐसी खबर है आई है जो सभी देशवासियों के दिल को छू-लेगी. द’र’अ’स’ल अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कारोबारी WS हबीब ने एक लाख रुपए का चंदा दिया है. उन्होंने कहा मैंने यह कार्य हिंदू और मुसलमान बीच चल रहे मत’भेद को कम करने के लिए किया है.

बता दें कि हबीब चेन्नई में प्रॉपर्टी डेवलपर है. हबीब ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि मेरा एक दोस्त है जिसका नाम गणपत है. और वो RSS से जुड़ा है. उसने मेरे से पुछा, क्या मैं राम मंदिर निर्माण के लिए आर्थिक योगदान देना चाहूंगा और मैंने तुरंत इसके लिए सहमति दे दी. हबीब ने कहा कि कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने मेरे इस कार्य के लिए मेरा शुक्रिया किया और मेरे इस कदम की तारीफ की.

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ये कह कर मेरी आ’लो’च’ना कर रहे हैं कि इसके पीछे राजनीति है. लेकिन ये सच नहीं है, मैंने केवल नेक दिल से ये काम किया हैं. उन्होंने आगे ये भी कहा कि हमारा देश महान है, यहां भाईचारे और सौहार्द को बढ़ाने के लिए जो कोई कुछ कर सकता है, उसे करना चाहिए.