मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए इतनी राशि की दान, कहा ‘मैं अपने परिवार की जिम्मेदारी…’

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चलाये जा रहे धन संग्रह अभियान को आम लोगों के साथ साथ वीआईपी लोगों का भी पूरा सहयोग मिल रहा है. आम आदमी तो अपनी क्षमता के हिसाब से दान कर ही रहे हैं, ख़ास लोग भी बढ़ चढ़ कर मंदिर निर्माण के लिए दान दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने भी मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया. अपर्णा ने न सिर्फ दान दिया बल्कि उन्होंने अपने परिवार को लेकर बड़ी बात भी कह दी.

शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अवध प्रांत के प्रान्त प्रचारक कौशल जी लखनऊ में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के कार्यालय पहुंचे थे, अपर्णा यादव के कार्यालय पर पहुंचे संघ स्वयंसेवकों का श्री राम नाम लिखे अंगवस्त्र के साथ स्वागत किया गया. अपर्णा ने चेक के माध्यम से कुल 11 लाख 11 हज़ार रुपये की धनराशि का योगदान दिया. दान करते समय अपर्णा यादव ने ने कहा कि, ‘मैंने ये स्वेच्छा से किया है. मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं ले सकती. अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है.’ अपर्णा अक्सर अपने परिवार से अलग स्टैंड लेती रहती हैं. उन्होंने कई बार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ़ कर सबकों चौंका दिया है.

राम मंदिर के लिए धन संग्रह करने वालों की टोली देश भर में घूम रही है और लोग भी बढ़ चढ़ कर मंदिर निर्माण के लिए सहयोग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अब तक 1500 करोड़ रुपये बैंक अकाउंट में इकट्ठे हो चुके हैं.मंदिर निर्माण के लिए दान देने की व्यवस्था ऑनलाइन भी की गई है.