ग्रेटर नाेएडा में घर के बाहर खेल रहे बालक का अपहरण ! पुलिस टीमें तलाश में जुटी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएड ( Greater Noida ) दनकौर कोतवाली के औरंगपुर गांव में घर के बाहर स्थित मंदिर के पास खेल रहा चौथी कक्षा का छात्र अचानक लापता हो गया। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। बच्चे को बाइक पर बैठाकर ले जाते दाे युवक दिखाई दिए हैं। अब पुलिस ( Noida Police )
इन युवकों की तलाश में जुट गई है।

औरंगपुर गांवके रहने वाले सुरेंद्र का 12 वर्षीय बेटा यश नागर गांव में स्थित पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है। शनिवार को वह घर के बाहर स्थित मंदिर के नजदीक खेल रहा था। परिजनों ने बताया कि अचानक दो युवक बाइक पर सवार होकर गांव में आए और यश को बाइक पर बैठा कर ले गए। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बाइक पर दो सवार युवक कैमरे में कैद हुए हैं। परिजनो का कहना है कि जो युवक बच्चे को उठाने के लिए बाइक पर गांव के रास्ते से आए थे, वह बच्चे को बाइक पर बैठाने के बाद दूसरे रास्ते से निकले।

परिजनों ने कोतवाली पुलिस को बच्चे के गायब होने की सूचना दी है। परिजनों ने बच्चे के अपहरण की भी आशंका व्यक्त की है। एसीपी ब्रजनंदन राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, पुलिस की तीन टीम बरामद करने का प्रयास कर रही हैं। हरियाणा समेत दर्जनभर स्थानों पर शनिवार की देर शाम तक दनकौर पुलिस ने छापामारी की। गांव वालों के अनुसार बाइक पर दो अज्ञात युवक गांव में आते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। लेकिन उनके लौटने की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में नहीं दिख रही।