ITC के गोदाम में हुई डकैती खुलासा, मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, दो बाल अपराधी भी गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। थाना बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने आईटीसी के गोदाम में हुई डकैती का 24 घंटे में खुलासा करते हुए मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से घायल तीनों बदमशों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। इस घटना में शामिल दो बाल अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्ज़े से एक छोटा हाथी जिसमें लदे हुए 14 लाख रुपए की सिगरेट के कार्टून, तीन तमंचे. खोका और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: नोएडा में पहली बार सरस आजीविका मेले का आयोजन, प्रदर्शनी में दिखेंगे 27 राज्यों हस्तशिल्प उत्पाद

गोली का शिकार बने तीनों बदमाशों के नाम कपिल पुत्र नरेश, रोहित पुत्र शीलेन्द्र ठाकुर व रोहित पुत्र गंगाराम है। इनमे से कपिल पहले आईटीसी के गोदाम में काम कर चुका है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ये तीनों बदमाश 25 तारीख की रात लूटे गए सिगरेट के कार्टन को ठिकाने लगाने जा रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने डाढा गोल चक्कर के पास घेराबंदी की। अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाही में तीन बदमाश घायल हो गए, जबकि दो बाल अपराधी टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी में बैठे हुए मिले, जिन्हें बाल संरक्षण अधिकारी के संरक्षण में भेज दिया गया है। घायल तीनों बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी देखें: पहले पत्नी को मारी गोली, फिर पहुँच थाने

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी बड़े ही शातिर किस्म के बदमाश हैं। इन तीनों ने दो बाल अपराधियों के साथ मिलकर बीटा 2 थाना क्षेत्र के साइट-4 में एफ-13 स्थित सिगरेट गोदाम मे गुरुवार की देर रात गोदाम में डकैती डाली थी और ड्यूटी पर तैनात गार्ड सुनील का गला काटकर हत्या का प्रयास किया था, फिलहाल सुनील का इलाज चल रहा है। इसी घटना को लेकर पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने इनके कब्ज़े से डकैती में लूटी गई टाटा एस गाड़ी, लूटे गए 14 लाख के सिगरेट के कार्टन, 3 तमंचे,एक चाकू ,कारतूस बरामद किये हैं।