PM मोदी का तमिलनाडु और केरल का दौरा आज, भारतीय सेना को सौंपेंगे अर्जुन टैंक मार्क-1ए

पीएम मोदी रविवार को तमिलनाडु और केरल के दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान पीएम कई प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही वो भारतीय सेना की ता’क’त और बढ़ाते हुए सेना को अर्जुन टैंक ( मार्क-1A) सौंपेंगे. इसके अलावा कोच्चि में वह विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास कर राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि सुबह करीब 11:15 बजे पीएम मोदी चेन्नई में कई प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इस दौरान वह सेना को अर्जुन टैंक सौपेंगे. इसके बाद वह लगभग 3:30 बजे कोच्चि पहुचेंगे और विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को ट्विट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी.

पीएम ने ट्वीट में लिखा , ‘कल, 14 फरवरी को मैं चेन्नई (तमिलनाडु) और कोच्चि (केरल) में रहूंगा. इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स शुरू किए जाएंगे, जो आत्मानिर्भर भारत के दृष्टिकोण को पूरा करने की गति को बढ़ाएंगे. परियोजनाएं हमारे नागरिकों के लिए ‘ईजी ऑफ लिविंग’ को बढ़ावा देंगी.’

मालूम हो कि तमिलनाडु में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. जिसके चलते प्रधानमंत्री और बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहले भी इन राज्यों का दौरा कर चुके हैं. दरअसल, तमिलनाडु में बीजेपी इसलिए भी अपनी संभावनाएं तलाश रही है, क्योंकि इस बार उसका गठबंधन सत्तारुण पार्टी AIADMK के साथ हो गया है.
ऐसे में जब एक बार फिर पीएम मोदी तमिलनाडु दौरे पर जा रहे हैं. जो चुनावी दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है.