नाम छुपाकर पहले किया लव जिहाद, फिर अश्लील वीडियो की धमकी देकर 12 दिन तक किया दुष्कर्म

महोबा. यूपी के महोबा में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम लड़के ने हिंदू युवती से धर्म छिपाकर करीब पांच वर्षों तक शारीरिक शोषण किया। यही नहीं इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर दिया। हद तो तब हो गई जब बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी के बाद भी यह हवस का दरिंदा युवती के ससुराल जा पहुंचा और समूचे परिवार को जान से मारने की धमकी व युवती के अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ लाकर करीब 12 दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। मामले की भनक विश्व हिंदू परिषद को मिलते ही पीड़ित युवती ने परिजनों सहित कोतवाली में पहुंच आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

धर्म छुपाकर किया शोषण

महोबा शहर कोतवाली के बजरिया इलाके में रहने वाला मुन्ना खां को इलाके में ही रहने वाली युवती से प्रेम हो गया था। दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा। युवक अपना सरनेम छुपाकर खुद को सिर्फ मुन्ना बताता था। युवती उसे हिंदू समझकर उसके साथ शादी करने पांच वर्षों तक रिश्ते में रही। इन दोनों की प्रेम कहानी की भनक लगते ही परिजनों ने पिछले वर्ष 8 दिसंबर को युवती की शादी चरखारी नगर स्थित एक युवक से करा दी। युवती अपने पति के साथ दिल्ली में रहने चली गई। तभी मुन्ना खां युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर युवती के पास जा पहुंचा और सभी अश्लील फोटो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसे जबरन अपने साथ ले आया।

ब्लैकमेल कर लाया साथ

इस मामले की शिकायत युवती के पति ने दिल्ली पुलिस थाने में भी दर्ज कराई। पीड़ित युवती का आरोप है कि युवती को लाने के बाद मुन्ना ने हजारों रुपए की नकदी और जेवर अपने पास रख लिए। साथ ही परिवार और पति को जान से मारने की धमकी दी। उसकी धमकियों से डरकर वह उसके साथ मजबूरन चली आई। आरोप है कि मुन्ना ने वीडियो और फोटो डिलीट नहीं किया बल्कि उसके साथ करीब 12 दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवती के पिता और पति ने कहा कि पीड़िता का शादी से पहले करीब चार-पांच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मुन्ना ने खुद को हिंदू बता कर प्रेम संबंध बनाए थे। लेकिन जैसे ही सभी को मालूम हुआ कि लड़का हिंदू नहीं बल्कि मुन्ना खां है परिवारीजनों ने आनन-फानन में अपनी बेटी की शादी चरखारी स्थित एक सजातीय युवक से कर दी। शादी के बाद दोनों दिल्ली में रहने लगे। मगर वहां पर भी मुन्ना जा पहुंचा और मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर अपने साथ ले आया। पीड़ित पिता ने कहा कि उन्होंने मामले की शिकायत शहर कोतवाली महोबा में दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें: