दोनों बेटियों के साथ सरकारी बस पर बैठे अखिलेश यादव, होली मनाने सैफई जाते समय की यात्रा, 2022 के लिए किया ये वादा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने पैतृक घर सैफई जाते वक्त आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यूपी परिवहन निगम की बस (सरकारी बस) से यात्रा की। इस यात्रा के दौरान अखिलेश के साथ उनकी दोनों बेटियां भी बस में थीं। दरअसल अखिलेश यादव आज होली पर्व सैफई में ही मना रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि साल 2022 में दोबारा सरकार में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बसें चलवाएंगे।

 

चलवाएंगे वर्ल्ड क्लास बस

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि होली पर घर जाते हुए एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में यात्रा की। जितनी अच्छी सड़क बनाई था, उतनी ही अच्छी बसों पर जनता का पूरा हक है। यही सोचकर हमने दुनिया की सबसे अच्छी बसें चलाने का निर्णय लिया था। 2022 में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे।

 

दोनों बेटियों के साथ बस पर बैठे अखिलेश

दरअसल लखनऊ से अपने घर सैफई आते हुए रास्ते में अखिलेश यादव ने लगभग 10 किमी (छिबरामऊ से तालग्राम के बीच) तक रोडवेज बस से यात्रा की। वह कन्नौज से पहले रोडवेज बस में अपनी दोनों बेटियों अदिति यादव और टीना यादव के साथ बैठे थे। इस दौरान उन्होंने बस में सवार यात्रियों से बातचीत भी की और कहा कि जितनी अच्छी उन्होंने सड़क बनवाई थी, उतनी ही अच्छी बसों पर आप जनता का पूरा हक है।

 

सैफई में होली मनाएंगे अखिलेश

आपको बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव होली मनाने के लिए सपरिवार अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचे हैं। उन्होंने अपने आवास पर बनाए गए मंच से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दीं। अखिलेश यादव अपने परिवार के सदस्यों के साथ हर साल की तरह इस साल भी अपने आवास पर फूलों की होली खेली। इसके लिए काफी संख्या में सपा के नेता और कार्यकर्ता सैफई पहुंचे।