श्रावस्ती में 210 शीशी नेपाली शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
श्रावस्ती. पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गस्त के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 210 शीशी नेपाली शराब बरामद की गई है। पकड़ा गया तस्कर मल्हीपुर थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मल्हीपुर थाना पुलिस व मल्हीपुर इलाके में तैनात एसएसबी की संयुक्त टीम अपराधों की रोकथाम के लिए भारत नेपाल सीमा पर सयुंक्त रूप से गस्त कर रही थी। इस गस्त के दौरान पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने पिलर संख्या 642/1 के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके पास मौजूद बोरी से 210 शीशी नेपाली शराब बरामद हुई है। पकड़े गये तस्कर का नाम टिर्री पुत्र मोहन है। जो रामपुर डिलवा थाना मल्हीपुर जनपद श्रावस्ती का निवासी बताया जा रहा है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर अपराधों की रोकथाम के लिए एसएसबी के साथ संयुक्त टीम बनाकर गस्त की जा रही थी। गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर पिलर संख्या 642/1 के पास से एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 210 शीशी नेपाली शराब बरामद हुई है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।