देश में फिर से पैर पसारने लगा कोरोना वायरस, 24 घंटे में हुई 108 लोगो की मौत

देश में कोरोना का कहर अभी तक पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुआ था. उसके पहले एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि देश में फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा है. जो अब फिर से परेशानी बढ़ा रहा है. दरअसल पिछले साल पूर दुनिया इ फैले कोरोना महामारी की वजह से स्थिति काफी ख़राब हो गयी थी. वही भारत में भी हालात काफी नाजुक हो गए थे. जिसकी वजह से देश भर में लॉक डाउन लगाना पड़ा था. जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और इसका सबसे ज्यादा असर देश की अर्थव्यवस्था पर जाकर पड़ा था.

वही अब एक बार फिर से कोरोना अपमे पैर पसार रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 18,327 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 14, 234 लोग ठीक भी हुए हैं लेकिन पिछले 24 घंटे में कोरोना से 108 लोगों की जान भी गई है. जिस वजह से अब ये आंकड़े परेशान करने वाले है. क्यूंकि जहाँ के तरफ देश कोरोना से जंग जीतने की तरफ आगे बढ़ रहा है. वही दूसरी तरफ एक दिन में फिर से इतने आंकड़े आना सभी की परेशानी बढ़ाने के लिए काफी है.

वही स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना के कुल मामले 1,11,92,088 हो गए हैं. जबकि 108 लोगों की मौत के चलते देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1,57,656 हो गई है. इसके अलावा देश में सक्रिय मामलों की संख्या  1,80,304 हो गई है. गौरतलब है कि जहाँ एक तरफ देश में कोरोना का टीकाकरण चल रहा है. वही दूसरी तरफ कोरोना फिर से बढ़ने लगा है. ऐसे में लोगो को भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है.