प्राइवेट कंपनी के कलेक्शन स्टाफ से असलहा दिखाकर साढ़े 5 लाख की लूट, मचा हड़कंप

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

जौनपुर. यूपी के जौनपुर की शाहगंज कोतवाली अंतर्गत इमरानगंज बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने प्राइवेट कंपनी के कलेक्शन स्टाफ से साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिये। बदमाशों ने तमंचे के बल पर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बड़े आराम से फरार हो गए। हालांकि एक अन्य बैग में मौजूद 13 लाख रुपये बच गए।

 

शाहगंज क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में आनलाइन प्रोडक्ट सप्लाई करने वाली कंपनी इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट का आफिस है। इस कंपनी का रेडियम कंपनी से रुपये ले जाकर बैंक में जमा करने का कांट्रैक्ट है। सोमवार को दोपहर लगभग 12 बजे रेडियन कंपनी के कर्मचारी पवन कुमार जिला मुख्यालय से कलेक्शन करने आया था। आफिस से साढ़े पांच लाख रुपये लेकर जैसे ही बाहर निकला, पीछे से पहुंचे मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाश ने असलहा लहराते हुए उसे घेर लिया।

 

महज़ चंद सेकेंड में ही बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान 13 लाख रुपये से भरा दूसरा बैग बच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक के पास का दूसरा बैग बचा है। इसमें 13 लाख रुपये हैं। घटना की पड़ताल की जा रही है।

By Javed Ahmed