श्रावस्ती में शराब की बड़ी खेप बरामद, 9 पेटी से 221 केन बीयर जब्त

श्रावस्ती. पंचायत चुनाव करीब आ गए हैं। शराब की खपत बढ़ गई है। पुलिस की चेकिंग में शराब की एक बड़ी खेप बरामद हुई। इसमें 9 पेटी शराब पकड़ी गई, जिसमें 221 केन बियर बरामद की गई है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक पर एफआईआर दर्ज, कार्रवाई शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश मौसम अपडेट : यूपी में बदलेगा मौसम, बारिश नहीं इन छह दिन गर्मी तोड़ेगी रिकार्ड

मामला दर्ज :- होली के मद्देनजर सभी थानों की पुलिस और स्वाट टीम अराजक तत्वों पर लगातार नजर बनाए हुए थी। इसी दौरान सिरसिया थाना पुलिस और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि उद्धवपुरवा गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास एक शख्स देखा गया है। जिसके पास बोरे में कुछ संदिग्ध सामान है। सूचना मिलते ही पुलिस और स्वाट टीम मौके पर पहुंच गई। और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मौजूद बोरी की जामा तलाशी लेने पर उसमें से 9 पेटी शराब बरामद हुई। बरामद 9 पेटी में 222 केन बीयर बरामद हुई है। उस युवक के पास से 3590 रुपए नगद भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवक का नाम सतीश शर्मा पुत्र कृपा राम शर्मा है, यह शंकरपुर थाना सिरसिया का निवासी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार शख्स के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

श्रावस्ती में शराब की बड़ी खेप बरामद, 9 पेटी से 221 केन बीयर जब्त

मुखबिर से सूचना मिली थी :- इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने बताया कि पुलिस और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी। एक शख्स को उद्धव पुरवा गांव के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 9 पेटी शराब बरामद हुई है। तथा उसके पास से 3590 रुपए भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार शख्स के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।