पूर्व मंत्री भाजपा विधायक को फोन पर गोली से उड़ाने की धमकी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भदोही जिले के पूर्व मंत्री व औराई से भाजपा के विधायक दीनानाथ भास्कर (Dinanath Bhaskar) को एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है फोन करने वाले शख्स ने विधायक से कहा की घेर कर गोली मार देंगे। मामले में विधायक की तरफ से पुलिस से शिकायत दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- भाजपा विधायक ने अधिकारी पर लगाए आरोप, कहा मेरी सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव इसलिये...

भदोही जनपद की औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दीनानाथ भास्कर को रविवार को करीब 11 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम धीरेंद्र बताया और उसने कहा कि उनका बच्चा कल से उठा है। अगर बच्चे को कुछ हो गया तो मैं सबसे पहले गोली आपको मारूंगा। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि घेर कर गोली मार दूंगा।

इसे भी पढ़ें- भाजपा विधायक का एसपी पर गंभीर आरोप, कहा- गलत तरीके से जेल भेजने की हो रही साजिश
इसके बाद फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने विधायक को लगातार धमकी दी है इस बाबत विधायक दीनानाथ भास्कर ने बताया कि फोन करने वाला व्यक्ति कौन है और वह किस मामले को लेकर उनको फोन किया था इससे जुड़ी उनके पास कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत करेंगे जिस तरह से भाजपा के एक विधायक को फोन पर गोली मारने की बात कही गई और जैसे ही यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो उसके बाद विधायक के समर्थकों में हड़कंप मच गया। विधायक की तरफ से मामले में शिकायत दर्ज कराने की बात कही जा रही है।


वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चौरी थाना क्षेत्र के धीरेंद्र दुबे नाम के व्यक्ति का 14 वर्षीय बेटा लापता हो गया था और उसी को लेकर उस व्यक्ति ने विधायक को फोन कर धमकी दिया लेकिन उसका बच्चा मिल गया है। धीरेंद्र भी भाजपा का कार्यकर्ता है और ऐसा लगता है कि उसने बेटे के गायब होने पर भावुकता में आकर विधायक को फोन किया। अगर विधायक मामल दर्ज कराएंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

By Mahesh Jaiswal