शराबी युवक को बीच सड़क पर दरोगा ने बेरहमी से पीटा, एसपी ने किया लाइन हाजिर

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक दरोगा की अमानवीय करतूत ने पुलिस महकमे की किरकिरी करा दी हैं। सीतापुर में तैनात दारोगा ने शराब के नशे में घुत एक युवक को पहले तो बेरहमी से सड़क पर घसीटा और जब मन नही माना तो बीच सड़क ही उसकी पिटाई कर दी। दरोगा की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में दरोगा को लाइन हाजिर करते हुए पूरे प्रकरण की जांच एडिसनल एसपी दक्षिणी को सौंप दी हैं।

दरोगा ने बीच सड़क पर पीटा

मामला संदना थाना क्षेत्र का है। यहां के कस्बा निवासी सुरेंद्र यादव शराब के नशे में घुत होकर परिवार में विवाद कर रहा था। सूचना के आधार पर थाने से मामले की जानकारी करने पहुंचे उपनिरीक्षक विशुन कुमार शर्मा ने सुरेंद्र यादव को पकड़कर थाने की तरफ लाने लगे। इसी दौरान सुरेंद्र शराब के नशे में होने के चलते रोड पर लड़खड़ा कर गिर गए और आग बबूला दरोगा ने उसे रोड पर ही घसीटना शुरू कर दिया। दरोगा का गुस्सा यहीं पर नहीं रुका और उसने शराबी युवक को बीच सड़क पर ही मारना पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरोगा की इस आमानवीय करतूत का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दरोगा की इस अमानवीय करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया और पूरे प्रकरण की जांच एडिश्नल एसपी दक्षिणी को सौंप दी है।