हथौड़ा मारकर पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर. मानवता को झकझोर करने वाली एक वारदात में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को सिरफिरे ने देर रात अंजाम दिया। जिस समय तीनों सो रही थीं। इनमें से एक बेटी की हालत गंभीर है। उसको पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत गंभीर देख उसको दिल्ली रेफर किया गया है। हत्यारोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौजूद हैं और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- 12 दिन पहले दफन हुए मासूम का शव कब्र से आया बाहर, पड़ोसी महिला के चलते हुआ ऐसा, जानें क्यों

दरअसल, यह घटना बुलंदशहर जिले के शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। जहां एक सिरफिरे ने निर्ममता से अपनी पत्नी और दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं, एक बेटी गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने सभी की हथौड़े से मारकर हत्या की है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है, साथ ही फोरेंसिक की टीम ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटनास्थल से बरामद हुई अधजली बीड़ियां

घटनास्थल से काफी संख्या में अधजली बीड़ियां बरामद हुई हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि हत्यारोपी सिरफिरे ने वारदात के दौरान बीड़ी पी थी। यह भी पता चला है कि हत्या करने के बाद वह काफी देर तक घर के भीतर ही मौजूद था।

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती, हालत नाजुक