बहन से बात करने पर युवक की सरेआम हत्या, गुस्साए लोगों ने जीटी रोड पर शव रखकर लगाया जाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. थाना बादलपुर क्षेत्र में जीटी रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के सामने हुई युवक की हत्या से गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं। लोगों का कहना है कि पुलिस एक युवक को गिरफ्तार करके अन्य लोगों को बचाने में जुटी है। उन्होंने मांग की कि इस हत्याकांड में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाए। जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। हत्या को घंटों बीत जाने के बाद भी परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- हथौड़ा मारकर पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

बता दें कि बादलपुर थाना क्षेत्र में ओम रेस्टोरेंट के सामने दीपक नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई थी, जिसके सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी पहले से रेस्टोरेंट के बाहर दीपक का इंतजार कर रहा था। जैसे दीपक बाहर आकर मोटरसाइकिल पर बैठता है तो आरोपी विपिन वहां पहुंच जाता और चाकू से उस पर तबाड़तोड़ वार करने लगता है। दीपक भागने की कोशिश करता है, लेकिन विपिन तब तक वार करता है, जब तक वह निढाल होकर जमीन पर नहीं गिर जाता। इसके बाद वह बाइक स्ट्रार्ट कर चला जाता है।

पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने पर गुस्साए युवक के परिजन, गांव वाले और भारी संख्या में महिलाओं ने जीटी रोड पर मृतक के शव को रखकर जाम लगा दिया, जिससे एनएच 91 पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया और लोग घंटों जाम में फंस जाने से हलकान होते रहे। इन लोगों का कहना है कि पुलिस एक युवक को गिरफ्तार करके अन्य लोगों को बचाने में जुटी है। उन्होंने हत्याकांड में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की।

एनएच-91 के जाम होने की सूचना मिलते ही आलाअधिकारी मौके पर पहुंच गए और कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया, लेकिन ग्रामीणों ने साफ कह दिया जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। हत्याकांड को घंटों बीत जाने के बाद भी परिवार वालों ने अंतिम संस्कार नहीं किया है।

नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरीशचंद्र का कहना है की ग्रेटर नोएडा बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच-91 रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के पास विपिन नाम के युवक ने अपनी बहन से फोन पर दीपक को बात करते हुए देख लिया था, जिससे नाराज होकर युवक ने फोन से बात करने वाले युवक दीपक को पकड़ लिया और चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में हत्यारोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें- यूपी के बेहट में ग्रामीणाें ने युवक काे पेड़ से बांधकर पीटा, देखें वीडियो