बंदरों के आतंक से लोगों में खौफ, अब एक शिक्षिका का काट दिया कान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। शास्त्रीनगर जैसी पॉश कालोनी के लोग इन दिनों बंदरों के आतंक से जूझ रहे हैं। बंदर पिछले एक सप्ताह में दर्जनों लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। बंदरों ने दुस्साहसिक तरीक से एक शिक्षिका पर हमला कर उसका कान काट दिया। बंदरों के हमले का शिकार शिक्षिका बचाव की गुहार लगाती रही। लोगों ने किसी तरह से बंदर को भगाया और शिक्षिका को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसके कान को सर्जरी कर जोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: भारत की पहली विश्व स्तरीय Robotic मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का उद्घाटन, जानिए कहां और कैसे करेगी काम

लोगों का कहना है कि बंदरों का आतंक इन दिनों पूरे शास्त्रीनगर में है। घटना एल ब्लाक की है। जहां घर से स्कूल जाने के लिए निकली शिक्षिका आकृति को बंदरों ने हमलाकर अपना शिकार बना लिया। उसका कान काट दिया। शिक्षिका की हालत गंभीर है। लोगों ने बताया कि इलाके में पिछले कुछ समय से बंदरों का आंतक है। आए दिन किसी न किसी को हमला करके घायल कर देते है।

यह भी पढ़ें: फिल्मी स्टाइल में बीच बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग से भगदड़, एक छात्रा के पेट में लगी गोली

ओमप्रकाश खुराना की बेटी शिक्षिका आकृति आरजीरपीजी कालेज जाने लिए घर से निकली तभी बंदरों ने इस पर हमला बोल दिया। बंदरों ने उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। वह सड़क पर गिरकर चिखती-चिल्लाती हुई मदद की गुहार लगाती रही। बंदरों ने इसका कान काट दिया। लोगों ने दौडकर बंदरों को भगाया। उसे डॉक्टर के यहां ले गए। सर्जरी करके कान को जोड़ा। लोगों का कहना है कि लगातार बंदरों से आंतक से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम और वन विभाग से आग्रह कर रहे है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।